Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी ने मारी बाजी! ट्रॉफी के साथ मनीषा रानी की तस्वीर वायरल

झलक दिखला जा 11 के फिनाले के करीब पहुंचते हुए, 2 और 3 मार्च को फैंस काफी उत्सुक हैं इस सीजन के विजेता की घोषणा के लिए। पोल्स और वोटिंग ट्रेंड्स के अनुसार, मनीषा रानी और शोएब इब्राहीम को टॉप 5 फाइनलिस्ट्स के बीच आगे देखा जा रहा है।

इसके बीच में, ऑनलाइन पर एक फोटो साझा हो रही है जिसमें दिख रहा है कि मनीषा रानी जीत के ट्रॉफी को पकड़ रही है। हालांकि, यह साबित हुआ है कि यह छवि एक चतुर फोटोशॉप क्रिएशन है और मूल तस्वीर में झलक दिखला जा 10 के विजेता गुंजन सिन्हा की है, जिसमें मनीषा का चेहरा सुगमता से स्वैप किया गया है।

Jhalak Dikhhla Jaa 11: 5 फाइनलिस्ट

  • मनीषा रानी
  • शोएब इब्राहिम
  • अद्रिजा सिन्हा
  • श्रीराम चंद्र
  • धनश्री वर्मा
Jhalak Dikhhla Jaa 11: Manisha Rani wins!

क्या मनीषा रानी होगी वास्तविक विजेता? फैंस की राय में उत्साह!

फैंस के बीच में यह फोटो केवल एक फैन-मेड है, लेकिन इसने फैंस के बीच उत्साह और चर्चा को जलाया है, जिसमें कई लोग मनीषा रानी को झलक दिखला जा 11 के वास्तविक विजेता के रूप में विचार कर रहे हैं।

‘मनीषा रानी जीतेगी’, फैंस का कहना! यहां है कुछ प्रतिक्रियाएं।

क्या आपको लगता है कि मनीषा रानी को झलक दिखला जा 11 जीतनी चाहिए?

नीचे टिप्पणी करें। साइसत.कॉम पर शो के बारे में और रोचक स्कूप्स और अपडेट्स के लिए बने रहें।

image 32
image 33
image 34
No More Posts To Load

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2024 में Tata की ये धमाकेदार इलेक्ट्रिक कार जाने शानदार फीचर & कीमत Urfi Javed पिंक ड्रेस में मिस्टर इंडिया बने नजर आए, हर कोई हैरान रह गया iQOO 12 Pro आते ही दमदार फीचर से, सभी को बनाया अपना दीवाना बधाई हो! भारत में इतना सस्ता होगा Moto G84 5G, देखें बजट में है क्या Bajaj Pulsar NS200: दमदार इंजन, तगड़ा माइलेज, जानिए सबकुछ! लोहे जैसी मजबूत TATA SUMO! जानिए कैसे Bolero को देगी कड़ी टक्कर! सबसे बड़े रियर कैमरा के साथ Nubia Z60 Ultra डिजाइन, लॉन्च, फीचर्स का खुलासा कितनी होती है Miss World और Miss Universe के ताज की कीमत? Tesla के होश उड़ाने आ रही BYD Seal! बुकिंग पर FREE घूमने का मौका! BMW को टक्कर Creta की ये दमदार कार शानदार डिज़ाइन! तगड़ा माइलेज, जानिए सबकुछ!